होम

Aaj ka ank ganit: 12 फरवरी सोमवार, जानें अपना लक्की नंबर और शुभ रंग

webmorcha.com

Aaj ka ank ganit:  12 फरवरी सोमवार: अंकों के माध्यम से जातकों के विषय एवं उसके भविष्य को जानने की कोशिश किया जाता है। उदाहरण के लिए समझें यदि किसी मनुष्य का जन्म 25 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+5=7 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। यदि किसी की जन्मतिथि 3 अंकों यानी 12  है तो उसका मूलांक 1+2= 3 होगा। जानें आज का अंक गणित ank ganit …

अंक 1

अभी घरेलू मामले आपके दिमाग में हो सकते हैं और भाई या माता पिता का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। (ank ganit) सामाजिक उत्सवों का आनंद, क्लब मेंपार्टी या रेस्टोरेंट का मज़ा लेने के लिए समय निकालें।

शुभ अंक- 52

शुभ रंग- सिल्वर

अंक 2

धन का सदुपयोग करे और फिजूल खर्च से बचे। (ank ganit) आपके दिमाग में अपने अस्तित्व को लेकर सवाल उठ सकते है। संबंधों को मजबूत बनाना आज के दिन का केंद्र बिंदु होगा।

शुभ अंक- 22

शुभ रंग- ग्रे

अंक 3

अपने विचारों से इकठ्ठा कर के कार्य करना आपकी समझदारी को प्रदर्शित करता है। (ank ganit) शांतिपूर्ण समय व्यतीत करना भी अच्छा विचार है। चुप रहना एक साधना है जबकि सोच समझ कर बोलना एक कला है।

शुभ अंक-12

शुभ रंग- हरा

अंक 4

सामाजिक स्थिति में बदलाव अभी क्षितिज पर है। (ank ganit) अगर इस समय धन की कमी है तो चिंता न करें क्योंकि आय का कोई नया स्त्रोत आपको इस तनाव से मुक्त करेगा।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- क्रीम

अंक 5

नए मित्र बनाएं किंतु पुराने दोस्तों से भी बातचीत करना न छोड़ें। (ank ganit) आज किसी समूह में दिन व्यतीत होगा। दूसरों की ज़रूरत को अपनी जरूरतों से आगे रखना चाहिए तभी काम बनेंगे।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- पीला

अंक 6

बदलाव ज़रूरी हैं, इसलिए इसे स्वीकार करें। (ank ganit) अभी आराम करें और मार्गदर्शन के लिए सपनों की तलाश करें। हाल ही में हुई कोई हानि चाहे वो आर्थिक हो या किसी खास व्यक्ति की आपको परेशान कर सकती हैं।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- गोल्डन

अंक 7

अकेलेपन का यह दौर अस्थायी हैं जो नए दृष्टिकोण प्रदान करेगा। (ank ganit) आज आपके जीवन में असंतोष का भाव आएगा, जिससे आपको लगेगा कि आपका जीवन नियंत्रण से परे हैं। आप ऐसे लोगों के इंतज़ार में हैं जो आपकी प्रतिभा पहचानेंगे।

शुभ अंक- 27

शुभ रंग- वॉइलेट

अंक 8

आपका परिवार में छोटा भाई अचानक आर्थिक या पेशेवर लाभ का जश्न मनाने के लिए आपसे मिल सकता है। (ank ganit) लोगों से मिले जुलें और अपने आकर्षण को दूसरों को दिखाएं। नेटवर्किंग के लिए यह अच्छा समय है।

शुभ अंक- 14

शुभ रंग- लाल

अंक 9

कोई प्रियजन को आपके समय और ध्यान की आवश्यकता हो सकती है। (ank ganit) आपको मिली हुई नयी आज़ादी से आज आप बेहद उत्साहित रहेंगे। नए विचार और योजनाएं आपके विकास में सहायक है।

शुभ अंक- 12

शुभ रंग- लेमन

Weekly Horoscope 12 to 18 February: जानें मेष से मीन तक का साप्ताहिक राशिफल

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...