होम

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशियों के खुलेंगे भाग्य द्वार

weekly rashifal - फोटो : Webmorcha.com

Weekly Horoscope 06 से 12 May 2024: मई माह के दूसरे सप्ताह की शुरुआत सोमवार से हो रही है। मेष से मीष राशि तक सभी राशियों के लिए साप्ताहिक राशिफल में ज्योतिष गणना में इस सप्ताह कैसे रहने वाला है। आइए जानते हैं…

मेष राशि
Aries

मेष राशि

मेष राशि के लिए यह सप्ताह शानदार होने वाली है। सोमवार और मंगलवार को सोचें हुए कार्य पूर्ण होंगे। आय में कुछ अनिश्चतता बन सकती है। बुधवार से समय पक्ष का हो जाएगा। शुक्रवार से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। शुभ खबर मिलेंगे।

वृषभ राशि

सप्ताह की शुरुआत बढ़िया रहने वाला है। आय की प्राप्ति होगी और पार्टनर का सहयोग मिलेगा। बुधवार और गुरुवार को किसी सहायता की उम्मीद न करें। शुक्रवार से स्थितियों में सुधार संभव है। रविवार अच्छा दिन रहेगा।

मिथुन राशि

सप्ताह के प्रारंभ में लाभ की स्थिति बन सकती है। मंगलवार को धन की प्राप्ति होगी। गुरुवार और शुक्रवार का दिन तनाव में डालने वाले होंगे। काम में बाधा आएंगी व सहयोगी पीछे हटेंगे। शनिवार से सबकुछ अनुकूल हो जाएगा।

कर्क
Cancer

कर्क राशि

इस सप्ताह बिना बाधा कार्य संपन्न करना होगा। परिवार से पूरा सहयोग प्राप्त होगा। मंगलवार को काम की अधिकता होगी। गुरुवार आय के लिए सबसे अच्छा दिन है। शनिवार को इनकम में कमी आ सकती है।

सिंह राशि

सप्ताह का प्रारंभ तनाव से रह सकता है। बुधवार से स्थिति सामान्य होगी। गुरुवार को काम की अधिकता रहेगी। पिता का सहयोग प्राप्त होगा। शनिवार का दिन उत्तम रहेगा।

कन्या राशि

सप्ताह के शुरुआत में खुशियों की प्राप्ति होगी। मन खुश रहेगा। बुधवार के दिन सावधानी रखें। निजी बातें सामने आ सकती हैं। गुरुवार से समय पक्ष का हो जाएगा। नुकसान की भरपाई हो जाएगी।

तुला राशि

सोमवार और मंगलवार को मन उदास रह सकता है। अज्ञात भय बना रहेगा। बुधवार का दिन सफलता दिलाने वाला है। शुक्रवार से समय प्रतिकूल रहेगा। अनावश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं। रविवार से स्थितियां पक्ष में हो जाएंगी।

वृश्चिक राशि

सप्ताह का शुरुआत शानदार होगी, लेकिन, मंगलवार और बुधवार को थोड़ी निराशा बनेगी। गुरुवार से कम में सफलता मिलेगी और आय में मामले में दिन अच्छा रहेगा। शनिवार का दिन सामान्य रहेगा।

धनु राशि

इस सप्ताह काम में मन नहीं लगेगा। आलस्य हावी रहेगा और खीझ रहेगी। मंगलवार से स्थिति सामान्य होगी। गुरुवार को कोई चौंकाने वाली खबर मिल सकती है। व्यक्तित्व में निखार आएगा। रविवार का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा।

मकर राशि

सप्ताह के पहले दिन पराक्रम श्रेष्ठ रहेगा। कार्य समय पर होंगे। बुधवार को अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। वरना नुकसान की संभावना है। गुरुवार का समय अच्छा रहेगा। आय के मामले में हफ्ता सामान्य रहेगा।

कुंभ राशि

सप्ताह के प्रारंभ से नए काम प्राप्त होंगे। आय के स्त्रोतों में बढ़ोतरी होगी। बड़े भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। शुक्रवार को संभलकर रहना होगा। कोई आपका फायदा उठा सकता है।

मई माह मीन राशि
month of may

मीन राशि

इस सप्ताह लाभ की स्थिति बनी रहेगी। योजनाएं सफल होंगी और लक्ष्य प्राप्त करेंगे। यात्रा पर जाने का योग भी बन सकता है। शनिवार को मानसिक परेशानी हो सकती है।

Summer diet tips: गर्मी में पेट हो रहा भारी तो, इन भोजन का सेवन दिलाएगा राहत

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...