होम

छत्तीसगढ़ आश्चर्य ढ़ग से गायब हुए अग्निवीर, परिजन परेशान

webmorcha.com

रायपुर। अग्निवीर में नियुक्त मुंगेली का जवान विगत 2 माह से आश्चर्य ढंग से गायब है. परिवार वालों ने उसकी तलाश के लिए लगातार कार्यालयों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन कही भी उसका पता नहीं चल पा रहा है. साल 2023 में मुंगेली जिले के पथरिया विकासखंड के गोइन्द्री गांव का रहने वाला जवान राकेश कुमार निषाद की नियुक्ति अग्निवीर योजना में हुई थी. महाराष्ट्र के नासिक में 8 महीने की प्रशिक्षण के बाद जयपुर SATA बटालियन में अक्टूबर 2023 को उसकी पदस्थापना हुई थी.

होली Holi त्योहार पर अग्निवीर राकेश अपने गांव छुट्टी पर आया हुआ था लेकिन वापसी होने के बाद अपने घर परिवार वालों से मोबाइल संपर्क पर रहा लेकिन अचानक उसका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया. इसके बाद से परिवार वालों का उससे संपर्क बंद हो गया था. युवक के परिजनों ने जयपुर के अधिकारियों से संपर्क किया तब वहां के अधिकारियों ने उन्हें कॉल के माध्यम से बताया कि वह सेंटर से दीवार फांदकर भाग गया है और उसकी फाइल नासिक भेज दी गई है. इसलिए वह नासिक में सपर्क करें.

इधर परिवार के लोग अपने अग्निवीर बेटे की लगातार पतासाजी कर रहे है लेकिन कोई भी पता नहीं चल रहा है. परिवारजन इस बार जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजीत बनर्जी के साथ मुंगेली SP गिरिजाशंकर जायसवाल से भेंट की है. जिस पर उनका कहना है कि हर संभव मदद करने की बात कही है. वहीं परिवार के लोग बहुत परेशान है. साथ ही जनप्रतिनिधि ने सरकार और प्रशासन को संज्ञान लेने की बात कही.

Barish: भारत में मानसून का कहर, बिहार समेत इन प्रदेशों में अलर्ट

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...