होम

Chhattisgarh: 13 जिले में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट

webmorcha.com

रायपुर। Chhattisgarh प्रदेश  में मानसून पूरी तरह सक्रिय  हो गया है। मानसून दस्तक के साथ ही Chhattisgarh में मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों में पिछले दो दिनों से शाम होते ही बादल छा रहे हैं और जमकर बारिश हो रही है। रविवार सुबह हुई बारिश ने दिन भर मौसम सुहाना बनाए रखा।

Weather आज मौसम प्रणाली छत्तीसगढ़ Chhattisgarh
Weather छत्तीसगढ़

सुबह अचानक बारिश होने के कारण तापमान में भी ज्यादा बढ़ोतरी नहीं हुई। वहीं मौसम विभाग IMD ने Chhattisgarh के 13 जिलों में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया हैं। मौसम विभाग IMD ने गरियाबंद, धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, कोंडागांव, कांकेर समेत अन्य जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के ने आज भी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में तेज आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश होने की संभावना जताई है।

Chhattisgarh वहीं, मौसम विभाग IMD की मानें तो आज नारायणपुर, बीजापुर, बस्तर, सुकमा, दंतेवाड़ा, सरगुजा, जशपुर, कोरिया, बलरामपुर और सूरजपुर में हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। जबकि कोरबा, जांजगीर, रायगढ़, मुगेली, बिलासपुर, पेंड्रा, दुर्ग, बेमेतरा, कवर्धा, रायपुर, बलौदाबाजार में भी बारिश की संभावना है।

Weekly Horoscope 24 To 30 June 2024: जून का अंतिम हफ्ता आपके लिए कैसा होगा? जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...