सांप के साथ मस्ती, उछलकर प्राइवेट पार्ट को काटा, Video देख आ जाएगी हंसी

सांप से कभी भी दोस्ती और मजाक-मस्ती नहीं करना चाहिए, ये हम नहीं बचपन से सुनते आ रहे हैं। इसलिए कि सांप से पंगा लेना मतलब आपकी जान भी जा सकती है। इस युवक की वीडियो देख आपको तरस आने के साथ ही आप हंसी भी नहीं रोक पाएंगे।

सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है, इसमें एक सांप के साथ मस्ती कर रहे युवक को सांप काट लेता है. वैसे तो सांप काटना चौकाने वाली बात नहीं  है, लेकिन इस वीडियो को देखकर आपको हंसी आ जाएगी. इस वीडियो (video) में युवक सांप के साथ करतब दिखा रहा था. इस दौरान सांप ने व्यक्ति को ऐसी जगह काटा जिसे वह किसी को बता नहीं सकता.

मस्ती करना पड़ा भारी

कहते हैं सांप (Snake) से हमेशा दूर रहना चाहिए और उससे मस्ती-मजाक नहीं करना चाहिए, क्योंकि सांप से पंगा लेने का मतलब है कि वह आपकी जान के लिए खतरा पैदा कर सकता है. हालांकि इस शख्स के भेजे में शायद यह बात घुसी नहीं. इसका नतीजा व्यक्ति को भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (video) में यही पता चलता है.

यहां देखिए वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by WEareLIViNgArt☺️ (@1dangerous_indian)

इस देश में हुआ कोरोना विस्फोट, प्रत्येक 2 लोग हो रहे संक्रमित

वीडियो (video) में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति सांप (Snake)  की पूछ पकड़कर उसके साथ करतब दिखा रहा है. इस दौरान सांप काफी अग्रेसिव दिखाई पड़ता है. वीडियो (video) के पहले फ्रेम में ही सांप (Snake) उस शख्स पर झपट्टा मारता दिखाई देता है. हालांकि सांप के पहले हमले से शख्स खुद को बचा ले जाता है. इसके बाद वह एक बार फिर सांप की पूंछ पकड़कर करतब दिखाने लगता है. देखें वीडियो-

उछलकर काट लेता है सांप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहली बार के सांप (Snake) के हमले से बचने के बाद सांप एक बार फिर उस शख्स पर हमला करता है. इस बार जैसे ही शख्स पीछे से उसकी पूंछ पकड़ता है. सांप घूमकर उछलता है और शख्स के प्राइवेट पार्ट में काट लेता है. ऐसा देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. जबकि शख्स जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. वह किसी तरह सांप से अपना पीछा छुड़ाता है.

Back to top button