होम

मिथुन Masik Rashifal July 2024  

webmorcha

Masik Rashifal July 2024: जुलाई माह ग्रहों की चाल की वजह से खास रहने वाला है। इस माह सूर्य, मंगल, बुध ग्रह गोचर करेंगे. शनि वक्री चाल चलेंगे. साथ ही कई शुभ-अशुभ स्थिति  बनेंगी. इसके साथ ही 18 जुलाई से चातुर्मास की शुरुआत होगी. धर्म कर्म के के लिए से यह माह बेहद खास माना जाता है. गुरू पूर्णिमा, श्रावण मास का प्रारंभ और नाग पंचमी जैसे कई त्योहार आता है… जाने अपने Masik Rashifal July 2024 राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा होने वाला है…

Masik Rashifal July 2024 मिथुन राशि वालों का क्रोध दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है .मन में डिटैचमेंट की भावना कार्य से पीछे खींच सकती है. कार्य को लेकर मन में यदि भटकाव की स्थिति बन रही हो तो खुद को रिफ्रेश करने के लिए घूमने फिरने का प्लान बनाना चाहिए. ऑफिस में षड्यंत्र को लेकर सजग रहे साथ ही ऐसे लोगों से यारी दोस्ती कम करें, जो इधर की बात उधर करने में माहिर हैं.

वृष जुलाई Masik Rashifal July 2024

Masik Rashifal July 2024 कॉन्फिडेंशियल बातों को अपने तक ही रखना है आपकी छोटी सी लापरवाही संस्थान पर डेंट लगा सकती है. महत्वपूर्ण डाटा और डॉक्यूमेंट संभाल कर रखें. मेडिकल और केमिकल फील्ड के व्यापारियों की ग्रोथ अच्छी रहेगी. आप जिस भी सामान की बिक्री करते हैं पैकेजिंग पर निवेश करना चाहिए. जो युवा गायन कला में रुचि रखते हैं, उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त होंगे आपकी कलात्मक वाणी दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेगी. छोटी बहन के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा उनकी शुभकामनाएं रुके कार्य को बना देगी. परिवार में कहीं से शोक समाचार मिलने की आशंका है.

Masik Rashifal July 2024 15 जुलाई तक आंखों में जलन, सिर दर्द की समस्या का सामना करना पड़ सकता है ऐसे में म्यूजिक और मेडिटेशन का सहारा लेना चाहिए. हृदय रोगियों को अपनी दिनचर्या को ठीक करना होगा बिगड़ी दिनचर्या वर्तमान समय के लिए ठीक नहीं है.

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...