होम

वृष जुलाई Masik Rashifal July 2024

webmorcha

Masik Rashifal July 2024: जुलाई माह ग्रहों की चाल की वजह से खास रहने वाला है। इस माह सूर्य, मंगल, बुध ग्रह गोचर करेंगे. शनि वक्री चाल चलेंगे. साथ ही कई शुभ-अशुभ स्थिति  बनेंगी. इसके साथ ही 18 जुलाई से चातुर्मास की शुरुआत होगी. धर्म कर्म के के लिए से यह माह बेहद खास माना जाता है. गुरू पूर्णिमा, श्रावण मास का प्रारंभ और नाग पंचमी जैसे कई त्योहार आता है… जाने अपने Masik Rashifal July 2024 राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा होने वाला है…

Masik Rashifal July 2024 जुलाई के महीने में planning योजना के साथ सभी कार्य करने की सलाह है, क्योंकि क्षणिक क्रोध और वाणी में कठोरता बनते हुए कार्यों को भी बिगाड़ सकता है. योजना के साथ यदि काम करने से, न तो गड़बड़ होगी और न ही मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा. यदि आप किसी योजना पर कार्य कर रहे हैं, तो उसे लेकर अलर्ट रहे. इस समय ध्यान से न किया गया कार्य फेल हो सकता है.

मेष राशि Masik Rashifal July 2024

प्रमोशन की प्रतीक्षा करने वालों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा. लोहे से संबंधित कारोबार में तेजी देखने को मिलेगी तो वहीं दूसरी ओर क्षणिक मुनाफे आपको खुशी देकर जा सकते हैं. अचानक कुछ ऐसे लोगों से भेंट  होगी, जो व्यापारिक वृद्धि  के लिए  अच्छे प्रपोजल लेकर आएंगे. व्यापार में अभी कोई भी बदलाव करना ठीक नहीं होगा. युवाओं को क्रोध पर नियंत्रण रखने की सलाह है, तो वही ध्यान रहे कि आपकी वाणी से किसी का अपमान न होने पाएं.

Masik Rashifal July 2024 छोटे भाई बहनों से मदद मिलेगी, उनसे संबंध मधुर होंगे. सरदर्द के रोगियों को अलर्ट रहना है, समस्या बढ़ने पर चिकित्सा का सहारा तत्काल ले लेना चाहिए. पेट में जलन आदि की भी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...