जानिए…यहां हजारों नहीं, लाखों रुपए के सट्‌टे का चल रहा था कारोबार, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा सटोरिया

महासमुंद। नगर में अब सटोरिए आईपीएल में लाखों रुपए का खुलेआम सट्‌टा खिला रहे हैं।

  • स्थानीय बस स्टैंड स्थित एक सेलून दुकान में क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश देकर 2 लाख 30 हजार रुपए की सट्‌टा-पट्‌टी सहित नकदी साढ़े 10 हजार रुपए के साथ एक युवक को धरदबोचा।
  • मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि बस स्टैंड स्थित एक सेलून दुकान में आईपीएल में सट्‌टा खिला रहे हैं।

घेराबंदी कर दी दबिश

  • सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक संजय सिंह राजपूत एवं टीम ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव व डीएसपी विनोद मिंज के मार्गदर्शन में दिनेश सेलून में घेराबंदी कर माछेपारी की।
  • जहां पर चेन्नई सुपर किंग एवं दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में सट्‌टा लिखते संतोष सेन (32) पिता दिनेश सेन निवासी अयोध्या नगर महासमुंद को गिरफ्तार किया।

जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई

  • आरोपी के कब्जे से 2 लाख 35000 रुपए का सट्‌टा-पट्टी एवं नगदी रकम 10,500 रुपए और 1 टीवी, रिमोट एवं 1 मोबाइल जब्त किया। आरोपी के विरूद्ध 4 (क) जुआ एक्ट की कार्यवाही के लिए थाना कोतवाली महासमुंद को सुपुर्द किया गया।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग