होम

ताम्रध्वज साहू के बंगले पर मचा बवाल, BJP MLA के खिलाफ SP से शिकायत

webmorcha.com

दुर्ग। जिले की राजनीति में इस बार पूर्व होममिनिस्टर  ताम्रध्वज साहू के सेक्टर 9 स्थित बंगले को लेकर बवाल मचा हुआ है. 10 साल पहले पूर्व गृहमंत्री को भिलाई स्टील प्लांट ने बंगला आवंटित किया था. लेकिन यह बंगला अब विवाद का अखाड़ा बन गया है.

इसलिए कि वैशाली नगर के BJP विधायक रिकेश सेन को यह बंगला आबंटित कर दिया गया है. लेकिन BSP के अधिकारियों के द्वारा ताम्रध्वज साहू को किसी प्रकार की नोटिस नहीं दी गई है. इस बात से नाराज पूर्व गृह मंत्री ने अब रिकेश सेन पर आरोप लगाया है कि उनके निवास में जबरदस्ती घुसना और बंगले के बाहर अपने नाम का बोर्ड लगवाना यह उनके समझ से बाहर है. इस मामले को लेकर उन्होंने BSP के डायरेक्टर इंचार्ज और SP दुर्ग से चर्चा कर ज्ञापन सौंपा है.

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला: ED ने एक बार जांच को आगे बढ़ाया, अब किसकी लगेगी पारी!

दरअसल, बुधवार को भाजपा MLA रिकेश सेन के सैकड़ों समर्थको ने भिलाई के सेक्टर 9 स्थित ताम्रध्वज साहू के बंगले में प्रवेश कर लिया. और बंगले के बाहर MLA  रिकेश सेन के का बोर्ड और नाम पट्टी लगा दी. क्योंकि BSP ने MLA रिकेश सेन को यह बंगला 22 जून 2024 को अलॉट कर दिया गया है. इसके अलावा पूर्व गृह मंत्री के पुत्र जितेंद्र साहू फोन कर बंगले से समान खाली करने के लिए कहा गया.

वहीं MLA के समर्थकों ने गृह प्रवेश का पूजा पाठ भी करा लिया. भिलाई में हुई इस घटना क्रम के बाद पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के बोरसी स्थित निवास में कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई. पूर्व MLA अरुण वोरा, महापौर शशि सिन्हा ने भी इस बात का विरोध दर्ज कराते हुए प्रारम्भिक रूप से BSP प्रबंधन से चर्चा करने की बात कही.

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...