बेहतरीन समय आने के पूर्व मिलते हैं ये संकेत, कई रूप में आती है संपन्नता

0
40
बेहतरीन

बेहतरीन समय आने के पूर्व मिलते हैं ये संकेत, कई रूप में आती है संपन्नता धनवान कौन नहीं होना चाहता है? धन की देवी लक्ष्मी (Maa Lakshmi) की कृपा से ही धन की प्राप्ति होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, ऐसे 10 शुभ संकेत मिलते हैं जिससे यह पता चलता है कि आपके घर में महालक्ष्मीजी (Maa Lakshmi) का आगमन होगा और आपको अपार धन मिलेगा। इसे आप बेहतरीन समय आने का संकेत भी मान सकते हैं।

पहला संकेत: अचानक से आपके घर में काले रंग की चिंटियां आकर वर्तुल (circle) बनाकर कुछ खाने लगे तो समझ लेना की आपके घर में महालक्ष्मीजी का आगमन होने वाला और आपको अपार धन मिलने वाला है। ऐसे में उन चिंटियों को नमस्कार करें और उन्हें शक्कर मिला आटा खिलाएं।

दूसरा संकेत : यदि आपके घर में कोई चिड़िया आकर घोंसला (nest) बना लें तो यह बहुत ही शुभ संकेत माना गया है। आप मान लें कि अब आपके घर में महालक्षमी का आगमन होने वाला है।

तीसरा संकेत : घर में यदि अचानक तीन छिपकलियां (Lizards) एक ही स्थान पर दिखाई दें तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है। यह महालक्ष्मीजी के आगमन का संकेत है। यह भी कहते हैं कि यदि छिपकलियां एक दूसरे का पीछा करती हुई दिखाई दें तो यह घर की उन्नती का संकेत है। दीपावली के दिन तुलसी के पौधे में छिपकली का दिखाई देना तो अत्यंत ही शुभ माना जाता है। यह अपार धन मिलने का संकेत है।

शानदार छत्तीसगढ़ी कामेडी देखिए…मारधाड़ और फूल हॅसी मजाक के साथ

चौथा संकेत : यदि आपकी दाहिनी हथेली (Palm) में लगातार खुजली हो रही है तो यह भी धन प्राप्ति का शुभ संकेत है।

पांचवां संकेत : यदि सपने में झाडू, उल्लू, घड़ा, बंसी, हाथी, नेवला, शंख, छिपकली (Lizards), तारा, सांप, गुलाब आदि दिखाई दे तो यह धन प्राप्ति का संकेत है।

छठा संकेत : ऐसा कहा जाता है कि सुबह उठते ही शंख (Shell) की आवाज सुनाई दें और शाम को भी सुनाई दे तो यह महालक्ष्मी के आगमन का संकेत है।

सातवां संकेत : यदि आपको घर से बाहर जाते हैं गन्ना (Sugarcane) दिखाई दो तो यह भी धन प्राप्ति का संकेत है।

आठवां संकेत : मां लक्ष्मी (Maa Lakshmi) का वाहन उल्लू आपको अपने घर के बाहर बहुत दिन से दिखाई दे रहा हो तो मान लीजिये की आपके घर पर महालक्ष्मी का आगमन होने वाला है और आपको जल्द ही अपार धन की प्राप्ति होगी।

नौवां संकेत : यदि आप किसी काम से कहीं बाहर जा रहे हो और रास्ते में कोई कुत्ता (Dog) अपने मुंह में खाने वाली कोई शाकाहारी चीज़ या रोटी लाता हुआ दिखाई देता है तो यह इस बात की ओर संकेत करता है कि आपको कहीं से धनलाभ होने वाला है।

दसवां संकेत : यदि आपको सुबह-सुबह घर से बाहर निकलते ही कोई झाडू (broom) लगाता दिखाई दे और ऐसा लगातार कई दिनों तक चलता रहे तो समझ लें कि आप बहुत जल्द धनवान बनने वाले हैं।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123