देश/विदेशमहायुद्धमेरा गांव मेरा शहर

खुबसुरती की ये रानी पुतिन की ‘ Bond Girl, रूस के लिए करती है विशेष काम

Vladimir Putin's Bond Girl: बताया जाता है कि जब से Rossiyana Markovskaya ने पद संभाला है, उन्होंने रूस के लिए पर्दे के पीछे से भी काम किया है. इसी साल जनवरी में वो म्यांमार गई थीं और सेना के सहयोग के बारे में चर्चा की थी. हालांकि उसके बाद से Rossiyana Markovskaya को नहीं देखा गया है

मॉस्को। Ukraine-Russia War यूक्रेन और रूस के युद्ध के बीच इस वक्त सोशल मीडिया पर एक महिला की बहुत चर्चा हो रही है, जिसका नाम Rossiyana Markovskaya है. Rossiyana को लोग रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की Bond Girl कहते हैं. वो विश्व के सामने कई बार रूस का पक्ष रख चुकी हैं.

रूस के लिए क्या करती है रानी?

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, Rossiyana Markovskaya को साल 2017 में रूस के रक्षा मंत्री सर्गेई शोइगु का राजनीतिक प्रवक्ता बनाया गया था. तब से वो लगातार रूस की सरकार के लिए काम कर रही हैं.

इस बंदर ने शेर को ऐसा चकमा दिया कि शेर हुआ परास्त, देखें वीडियो

पर्दे के पीछे से करती है काम

बताया जाता है कि जब से Rossiyana Markovskaya ने पद संभाला है, उन्होंने रूस के लिए पर्दे के पीछे से भी काम किया है. इसी साल जनवरी में वो म्यांमार गई थीं और सेना के सहयोग के बारे में चर्चा की थी. हालांकि उसके बाद से Rossiyana Markovskaya को नहीं देखा गया है.

प्रवक्ता बनने से पहले एंकर थी महिला

गौरतलब है कि रूस के रक्षा मंत्री सर्गेई शोइगु की प्रवक्ता बनने से पहले Rossiyana Markovskaya एक नेशनल न्यूज़ चैनल में रिपोर्टर और एंकर थीं.

हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि रूस के रक्षा मंत्री सर्गेई शोइगु की यूक्रेन पर हमले में क्या भूमिका है लेकिन माना जा रहा है कि Rossiyana Markovskaya जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी देंगी.

Related Articles

Back to top button