4GB RAM, 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ launch हुआ Vivo का सस्ता Smartphone, मिलेगी 18W Fast Charging

Vivo Y21T को आखिरकार भारत में launch कर दिया है. कंपनी ने इस Phone को 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में पेश किया है. इस Phone में क्वालकॉम Snapdragon 680 SoC मौजूद है और ये 4जी LTE को Support करता है. कीमत को देखते हुए कहा जा रहा है कि वीवो का ये फोन रेडमी 11T 5G, रियलमी 8s, रेडमी नोट 10 प्रो इस तरह के Phone को टक्कर दे सकता है. आइए जानते हैं इस Phone की कीमत और इसके फुल स्पेसिफिकेशंस…

वीवो Y21T को भारत में 16,490 रुपये में लॉन्च किया गया है, जो कि इसके सिंगर वेरिएंट 4जीबी+128जीबी स्टोरेज की कीमत. कंपनी ने Phone को दो कलर मिडनाइट ब्लू और पर्ल व्हाइट में पेश किया है. इस Phone को खरीदारी के लिए उपलब्ध करा दिया है.

वीवो Y21T में 6.58 इंच का फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. इसके स्क्रीन पर छोटा सा वॉटर-ड्रॉप नॉच है. इसके अलावा पावर के लिए Phone में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ आता है, और इसमें 4जीबी रैम है. ये Phone 1जीही की वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आती है, जो कि ज़रूरत पड़ने पर 128GB इंटरनल मेमोरी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

मिलेगा 50 Megapixels प्राइमेरी कैमरा…
कैमरे के तौर पर इस Phone में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें रेकटैंगुलर मॉड्यूल है, और इसमें 50 Megapixels का प्राइमेरी कैमरा, 2 Megapixels का मैक्रो शूटर, और 2 मेगापिक्सल का बुके लेंस है. सेल्फी के लिए इस Phone में 8 Megapixels का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Phone की स्टोरेज को 1TB तक माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड फनटच OS 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है. इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है, और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type-C पोर्ट मौजूद है.

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button