CG: प्रधान पाठक शिवनाथ नदी में लगाई छलांग, 24 घंटे बाद मिला शव

0
587
webmorcha.com
प्रधान पाठक

बेमेतरा। बेमेतरा शिवनाथ नदी में कूदकर जान देने वाले प्रधान पाठक का शव Police ने बरामद कर लिया है। उनका शव बहते हुए सिमगा तक पहुंच गया था। आत्महत्या करने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। Police को एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि उस सुसाइड नोट में प्रधान पाठक ने सिर्फ अपने मर्जी से जान देने की बात लिखी है।

जानकारी के अनुसार, Police को बुधवार सुबह जानकारी मिली कि एक व्यक्ति ने टेमरी गांव से गुजरने वाली शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी है। Police घटनास्थल पर पहुंची तो वहां बाइक खड़ी मिली। तलाशी लेने के दौरान एक डायरी बरामद हुई, जिससे पता चला कि नदी में कूदने वाले सुदर्शन प्रसाद कोसरिसा (55) ग्राम बेलारी में प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ हैं।

गणपत्ति बप्पा मौरया आज, जानें शुभ मुहूर्त, गणपति पूजा विधि

शिवनाथ नदी में टीचर का शव मिला।

बेमेतरा पुलिस के अनुसार, नदी में बहाव तेज होने के कारण काफी तलाश के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका था। गुरुवार को सिमगा क्षेत्र में शव होने की जानकारी मछुआरों से मिली थी। इसके बाद शव की शिनाख्त हो सकी। Police ने बताया कि मोटरसाईकिल से एक सुसाइड नोट भी जब्त हुआ है। उसमें प्रधान पाठक ने आत्महत्या के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। साथ ही किसी को कोई तकलीफ हुई हो तो उसके लिए क्षमा भी मांगी है।

webmorcha.com
प्रधानपाठक की 24 घंटे बाद मिली लाश

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123