CG: ससूर और बहू की प्रेम कहानी…दोनों ने एक ही पेड़ में लगाई फांसी

0
4639
webmorcha.com
ससुर और उसकी बहू

बिलासपुर। चकरभाठा थाना अंतर्गत कनेरी गांव में एक पेड़ पर ससुर और उसकी बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद ग्रामीणों इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद Police ने लाश को पेड़ से उतार कर पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। Police के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आई है। इस कारण से ससुर और उसकी बहू बीते चार महीने से अपने गांव से लापता चल रहे थे।

परिजनों ने कहा शर्म के मारे ऐसा उठाया कदम

जानकारी के मुताबिक, खेलू राम केवट (50) और उसके भतीजे की पत्नी गीता (35) के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। खेलू किसान था और इसी गांव में खेती करता था। उसके भतीजे का परिवार भी यहीं रहता था। इनकी प्रेम कहानी का परिवार वालों में फैल गया। इसलिए दोनों ने घर से फरार होने का निर्णय किया। मार्च में एक दिन ससुर-बहू घर से लापता हो गए थे। इसके बाद से ही दोनों का पता नहीं चल रहा था। पुलिस ने घरवालों से पूछताछ की तो परिजनों ने कहा कि उनके रिश्ते का पता चलने के बाद परिवार में भी बहुत तनाव की स्थिति हुई। दोनों को समझाया गया, लेकिन वे नहीं माने और गांव छोड़कर भाग निकले। परिजनों और पुलिस बहरहाल, यह मान रही है कि शर्म और आत्मग्लानि की वजह से दोनों ने खुदखुशी कर ली होगी।

शनिवार का दिन इन राशियों के लिए उन्नतिभरा समय लेकर आया है, पढ़ें राशिफल

गीता के 2 बच्चे तो खेलू  के पांच बच्चे

चकरभाठा पुलिस के अनुसार, गीता के 2 छोटे -छोटे बच्चे है। गीता का पति मानसिक रूप से कमजोर है। अक्सर उसे मिर्गी के दौरे पड़ते हैं। वह खेतों में मजदूरी का कार्य करता है। खेलू भी खेती किसानी का कार्य करता था। उसके 5 बच्चे है। कई वर्ष पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों के अनुसार, खेलू अपने भतीजे के परिवार की मदद करता रहता था। इसी दौरान उसका गीता से प्रेम संबंध बना।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123