कांग्रेस नेता ने की आत्महत्या, घर के कमरे में फंदे पर झुलती मिली लाश, पूर्व में भी जहर सेवन कर थी खुदखुशी की कोशिश

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता ने बीती रात अपने घर में फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली है। मृतक कांग्रेस नेता का नाम पारस गोस्वामी था, जो कोंडागाव जिले में कामगार मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष के पद पर थे। शव के पास से Police को कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा हैं कि, कांग्रेस नेता ने परिवारिक विवाद के चलते ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है।

जानकारी के अनुसार घटना कोंडागांव के आड़का छेपड़ा वार्ड की है। पारस गोस्वामी का शव शुक्रवार की देर शाम घर के एक कमरे में फंदे पर झुलता मिला है। घटना की सूचना के बाद Police की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा हैं कि, एक माह पहले भी कांग्रेस नेता पारस गोस्वामी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। उस समय दोस्तों ने उसे गंभीर हालत में हॉसपीटल ले जाकर उसकी जान बचा ली थी।

जाह्नवी कपूर ने फिर बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, खूबसूरती से जीता फैन्स का दिल

ठीक होने के बाद पारस ने अपने दोस्तों को कहा था, कि आखिर कब तक वो उसे बचाएंगे। उनके परिवार में उनकी मां, पत्नी और दो छोटे बच्चे भी है। बताया जा रहा हैं कि पारस गोस्वामी घर के मुखिया थे और अकेले ही पूरे घर का खर्चा भी उठा रहे थे। फिलहाल उनकी मौत के बाद Police अब इस मामले में पारस के दोस्त और उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है।