Friday, January 22, 2021
Home Web Morcha दुर्ग: मणप्पुरम Gold में लूटेरों ने चाकू टिका, बोलें कोरोना हुआ है,...

दुर्ग: मणप्पुरम Gold में लूटेरों ने चाकू टिका, बोलें कोरोना हुआ है, चाहिए 5 लाख

दुर्ग। मंगलवार को यहां स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में लूट का प्रयास हुआ है। इस ब्रांच में घुसे दो लूटेरों ने कर्मचारियों को चाकू दिखाकर ताबड़तोड़ मारपीट किए। हालांकि मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी लॉकर की चाबी नहीं मिलने और बार-बार मोबाइल बजने से बदमाश डरकर भाग निकले। दिलचस्प ये रही कि लूटेरे बार-बार कह रहे थे कि उन्हें कोरोना हो गया है और उपचार के लिए उन्हें पांच लाख रुपए की आवश्यकता है।
जानकारी के अनुसार,  दुर्ग सिटी कोतवाली क्षेत्र में महाराजा चौक के पास मणप्पुरम Gold लोन कंपनी की ब्रांच है। मंगलवार को एक व्यक्ति ग्राहक बनकर आया और ब्याज जमा करने की बात कही। उसके पास रसीद नहीं थी। उससे नाम और मोबाइल नंबर पूछा तो युवक ने अपना नाम वैभव बताया। उसके नाम और नंबर से मिलान कर बताया कि उसका ब्रांच में एकाउंट नहीं है। एक ने पहना था हेलमेट और  दूसरा दरवाजे के पास ही खड़ा रहा। इसके बाद वह बाहर चला गया।

यहां पढ़ें: शुभांक से भी जाना जाता है जीवन का भविष्य, जानिए 2021 में कैसा रहेगा होगा सितारे

उसके जाने के बाद 13-14 साल का एक लड़का आया और कहा कि ब्याज चुकाना है। जैसे ही गेट खोला तो पहले वाला कस्टमर दौड़कर धक्का मारते हुए अंदर घुस गया। इस दौरान एक आदमी गेट के पास खड़ा था। हेलमेट लगाए दूसरे युवक ने चाकू दिखाकर सभी को एक साइड में खड़ा रहने की हिदायद दी। इस दौरान यहां के कर्मचारियों को थप्पड़ भी मारे।
लेकिन, कुछ हासिल नहीं होने के बाद इस लूटेरे नीचे चले गए। उनके जाते ही कर्मचारियों ने ब्रांच में लगे अलार्म को बजा दिया गया। इसके चलते मैनेजर को भी डकैती की सूचना मिली और पुलिस को भी। कुछ ही देर में पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई, लेकिन तब तक लूटेरे भाग निकले थे।  पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यहां पढ़ें: शुक्र ने बदली चाल मेष, कर्क, कन्या, तुला, मकर, मीन के जीवन में लाएगा खुशियां

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments