एकमात्र बेमचा पंचायत को देश में नानाजी देशमुख गौरव ग्राम सभा का मिलेगा पुरस्कार

1
17

मध्यप्रदेश के जबलपुर में बेमचा पंचायत का होगा सम्मान

सरपंच सावित्री चंद्राकर
सरपंच प्रतिनिधि रोहित चंद्राकर
  • इसके अलावा प्रदेश एक जिला पंचायत एक जनपद और 5 ग्राम पंचायत को दीनदयाल उपाध्याय सशक्तिकरण के पुरस्कार से नवाजा जाएगा.
  • छत्तीसगढ़. देश में एकमात्र महासमुंद जिले के ग्राम पंचायत बेमचा को नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है।     http://सेनानी और शहीद ग्राम पंचायत   इसके अलावा छत्तीसगढ़ के एक जिला पंचायत 1 जनपद तथा पांच पंचायतों को दीनदयाल उपाध्याय सशक्तिकरण के पुरस्कार से नवाजा जाएगा.
    इसलिए बेमचा पंचायत का हुआ चयन
  • नानाजी देशमुख राष्‍ट्रीय ग्राम सभा पुरस्‍कार (एनडीआरजीजीएसपी) ग्राम सभाओं को शामिल किया गया था। बेमचा पंचायत में सामाजिक-आर्थिक विकास में उत्कृष्ट योगदान के लिए पंचायत को नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरस्कार दिया जा रहा है।

24 अप्रैल को जबलपुर में होंगे सम्मानित                    यहां यह भी पढ़िए http://जनता के सामने कामकाज का रखा जाएगा हिसाब

  • पंचायत संचालनालय से जारी पत्र में बताया गया है कि दिनांक 24 अप्रैल 2018 को पंचायती राज दिवस सम्मेलन का आयोजन जबलपुर मध्यप्रदेश में किया गया है. इस सम्मेलन में प्रदेशों के दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण तथा नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरस्कार साल 2016-17 में चयनित पंचायतों को पुरस्कृत किया जाएगा.

दीनदयाल पंचायत सशक्तिकरण का इन्हें मिलेगा पुरस्कार

  • प्रदेश के सूरजपुर जिला पंचायत, कोरिया जनपद पंचायत खड़गांव, सूरजपुर के ग्राम पंचायत सिलफिली, कोरिया के ग्राम पंचायत गडतार, कोरिया के ग्राम पंचायत जरौधा, धमतरी के ग्राम पंचायत सांकरा, बलरामपुर के ग्राम पंचायत जामवंतपुर को दीनदयाल पंचायत सशक्तिकरण के पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

ग्रामीणों की एकजुटता का सम्मान                              यह भी पढ़िए http://अच्छे विचार के साथ आगे बढ़

  • ग्राम पंचायत  बेमचा सरपंच रोहित सावित्री चंद्राकर ने बताया पंचायत में ग्रामीणों की एकजुटता का परिणाम है जो आज पंचायत को नानाजी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्राम सभा पुरस्कार मिलने जा रहा है. प्रदेश सहित पूरे जिले के लिए गौरव की बात है, जो आज यह सम्मान प्राप्त हो रहा है।
  • पुरस्कार को सरपंच रोहित सावित्री चंद्राकर तथा सचिव चंद्रमणी चंद्राकर लेंंगे।
  • cg gov ko mile jankari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here