अब समय आ गया है, ग्रामीण क्षेत्रों में सावधानी बरतने की : शिवसेना नेता रविकांत तारक

अभनपुर। शिवसेना अभनपुर विधानसभा के फायर ब्रांड नेता अभनपुर शिवसेना प्रभारी रविकांत तारक (सोनु दिवाना) ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अब समय आ गया है ग्रामीण क्षेत्रों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। अभी तक लॉकडाउन के चलते शहरी अंचलो में कोरोना महामारी कोविड 19 के संक्रमण का खतरा अधिक था परन्तु ग्रामीण क्षेत्र बिल्कुल सुरक्षित माने जा रहे थे। लेकिन सरकार के एक निर्णय के उपरांत 4 मई 2020 के बाद अब स्थिति उलट होते जा रहे हैं। तो स्थानीय सरकारों द्वारा अन्य राज्यो में फंसे मजदूर एव विद्यार्थियों को वापस लाना शुरू कर दिया है।

http://राज्य शासन ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के तबादले

पर शिवसेना विद्यार्थियों का वापस लाने की कदम का प्रशंसा करते है लेकिन जो विद्यार्थियों को वापस ला रहे है उसका अच्छे देखभाल जरूरी है जिससे अन्य लोगो को संक्रमण ना हो अभनपुर विधानसभा के शिवसेना प्रभारी रविकांत तारक (सोनु दिवाना) ने नवापारा, राजिम, अभनपुर के सरपंचो से फोन के माध्यम से आमजनता का हाल जाना और शिवसेना प्रभारी ने प्रेस के माध्यम एंव फोन कॉल के माध्यम से आमजनता से निवेदन करते हुए कहा कि प्रत्येक नागरिक को गंभीरता से स्वयं व गांव की सुरक्षा करना होगा रविकांत तारक (सोनू दिवाना) का कहना है,

http://खरीफ के लिए किसानों ने किया 1.45 लाख क्विंटल बीज तथा 1.67 लाख मीटरिक टन

कि सावधानी से रहने और बाहर से आ रहे मजदूरों एव लोगो की कड़ी निगरानी रखने से सम्पूर्ण ग्रामीण को संभावित संक्रमण से बचाया जा सकता है हालांकि प्रशासन व्यवस्था कर रही है। फिर भी इस समय समस्त गांव के ग्रामीणों को मिलकर वापस आये मजदूरों और अन्य लोगो के राशन व अन्य जरूरत के लिए मदद करनी चाहिए उन्होंने कहा कि कर कोई आम जनता को खास कर ग्रामीण अंचलों में लोगो को जागरूक कर अपनी भूमिका निभाते रहे जिससे बाहर राज्य से वापस आये लोगो को क्वॉरेटाइन समय बिताने तक गांव के अन्य लोगो के सपंर्क से दूर रखा जा सके।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 7804033123

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button