मूलांक (15 से 21 मार्च): अपने जन्म तारीख से जानिए यह सप्ताह कैसा रहेगा

मूलांक (15 से 21 मार्च): मार्च के तीसरे सप्ताह कुछ मूलांक के लोगों को भाग्यशाली बनाने वाला है तो कुछ लोगों को उतार-चढ़ाव की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। यह सप्ताह आपके जन्म तारीख के अनुसार कैसा रहने वाला इइये जानते हैं…

मूलांक एक 01: इस सप्ताह मिलेगी सफलता 

कारोबारियों के लिए यह सप्ताह विशेष रूप से लाभप्रद साबित होने वाला है, अत्यधिक दवाब के बावजूद बाजार से लाभ प्राप्ति की स्थितियां बन ही जाएंगी। नौकरी पेशे से जुड़े लोगों के लिए भी यह हफ्ता आर्थिक लाभ कराने वाला साबित होगा। जमीन-जायदाद संबंधी कार्यों में सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है। स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से इंफेक्शन जनित समस्या से सतर्कता बरतें। ग्रह शांति के लिए सूर्य गायत्री मंत्र का यथासंभव मानसिक जप करें।

मूलांक दो 2: स्वास्थ्य का विशेष ध्यान दें

इस स्पताह अधिक काम करने के बावजूद भी मन में खिन्नता की स्थिति बनी रह सकती है। ध्यान रहे, बेचैनी की अवस्था में आकर किसी भी तरह का निर्णय ना लें, इस तरह के निर्णय से आपको बड़ी आर्थिक क्षति का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं सप्ताह के मध्य में आपको विशेष रूप से प्रभावित कर सकती हैं, सतर्क रहें। बुधवार या शुक्रवार के दिन निवेश के निर्णय आपके लिए लाभ का कारण बन सकते हैं। ग्रह शांति के लिए, गायत्री मंत्र का यथासंभव मानसिक जप करें।

मूलांक तीन 3: आर्थिक मामले में मिलेंगे लाभ

इस स्पताह लंबे दिनों के बाद पारिवारिक एवं मानसिक शांति प्राप्त होने के आसार हैं। पति-पत्नी के बीच चली आ रही कटुता इस हफ्ते कम होगी और सौहार्द की अनुभूति भी प्राप्त होगी। आर्थिक दृष्टिकोण से यह समय अच्छा साबित होने वाला है, बड़े-बड़े आर्थिक मसले भी सुलझते नजर आ रहे हैं। वायरल फीवर की की आशंका बन रही है, सतर्कता बरतें। ग्रह शांति के लिए विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।

मूलांक चार 4: अवसर सामने मिलेंगे

इस सप्ताह की प्रारंभ जोरदार तरीके से होगी। कुछ बड़े अवसर खुलकर आपके सामने आएंगे और आप उन अवसरों का भी अच्छे तरीके से उपयोग करेंगे। सप्तातह के अंतिम 3 दिन अनावश्यक मानसिक विचलन फिर से आपके कार्यक्षेत्र को प्रभावित कर सकते हैं, इसलिए सतर्कता जरूरी है। दांपत्य जीवन में अकारण तनाव उत्पन्न हो सकते हैं। ग्रह-शांति के लिए काली मंदिर में नारियल चढ़ाएं।

मूलांक 5: दांपत्य जीवन में आएगी मधुरता  

इस सप्ताह किसी अजनबी से मुलाकात आपके जीवन की दिशा बदल सकती है, जो कि आपके लिए सुखद बदलाव साबित होगा। अध्यन-अध्यापन से जुड़े लोगों को उनके कार्यक्षेत्र में प्रशंसा के साथ-साथ नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं। प्रेम संबंधों तथा दांपत्यन जीवन में पुरानी खुशियां फिर से लौटकर आएंगी। ग्रह-शांति के लिए तन्त्रोक्तं देवी सूक्तम् का पाठ करें।

मूलांक छह 6: वैवाहिक जीनव में आएगी प्रसन्नता 

इस सप्ताह सामाजिक सरोकार में बढ़ोत्तरी होती नजर आ रही है। मान-सम्मान की प्राप्ति सार्वजनिक तौर पर होगी। सरकारी मसले जो आपकी परेशानी का कारण बन रहे हैं, उन मसलों को सुलझाने की चिंता छोड़कर धैर्य पूर्वक समय बिताएं। सप्ताह के मध्य तक नए प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है। इन संबंधों की प्रगाढ़ता भी लंबे समय तक बनी रहेगी। ग्रह-शांति के लिए मंगलवार एवं शनिवार को काली मंदिर में पुष्पांजलि अर्पित करें।

साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 मार्च: मिथुन, कर्क, सिंह और वृच्चिक के लिए यह सप्ताह रहेगा शानदार

मूलांक 7: किसी नए सौदे करने से बचें

इस सप्ताह सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह पूरे सप्ताह बना रहेगा और यही ऊर्जा आपको कुछ नया सोचने और कर गुजरने की प्रेरणा भी देगी। दांपत्यि जीवन में चली आ रही तकरार पर इस हफ्ते विराम लगने की पूर्ण संभावना है। थायरॉइड जनित समस्या इस हफ्ते आपको परेशान कर सकती है, संयम बरतें। व्यापारी वर्ग मंगलवार के दिन किसी नए सौदे से बचें। निवेश के लिए सबसे अच्छा दिन शुक्रवार माना जाएगा। ग्रह-शांति के लिए गाय को हर रोज खाना दें।

मूलांक आठ 8: पारिवारिक सुख मिलेगी

मार्च के इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र चरम पर होंगे और आपके इसी कार्यक्षेत्र  से आपके सारे लंबित कार्य सफलतापूर्वक निष्पादित होते चले जाएंगे और आपके दुश्मन भी आपसे पूरी तरह परास्त होते चले जाएंगे। सप्ताह की 17 तारीख के बाद प्रसन्नाता का भाव बना रहेगा और पूरे परिवार के साथ पारिवारिक सुख की प्राप्ति भी होगी। ग्रह-शांति के लिए “ओम नमः शिवाय” का यथासंभव मानसिक जप करते रहें।

मूलांक नौ 9: नए अवसर की प्राप्ति होगी।   

इस सप्ताह घर में कोई मांगलिक कार्य से संबंधित समाचार आगमन की पूर्ण संभावना बन रही है। किसी बड़े सकारात्मक विचार से आपके जीवन कि दिशा बदल सकती है, जो कि आपके लिए सुखद बदलाव साबित होगा। अध्ययन-अध्यापन से जुड़े लोगों को उनके कार्यक्षेत्र में प्रशंसा के साथ-साथ नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं। ग्रह-शांति के लिए मां काली की आराधना करें।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment