VIDEO : युद्ध का मैदान बना पाक Assembly, यहां जमकर चले लात-घूंसे

पाक Assembly:  के नेताओं-मंत्रियों के कारनामों के VIDEO अक्सर सामने आते ही रहते हैं। इन VIDEO की सोशल मीडिया पर खूब खिल्ली और मजाक उड़ती है। इस बार पाक के PM इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के नेताओं के बीच मारपीट का VIDEO सामने आया है। यह VIDEO पाक Assembly का है। नेताओं के बीच मारपीट से सिंध एसेंबली जंग का मैदान बन गई। इस पूरी घटना का सोशल मीडिया पर VIDEO जमकर वायरल हो रहा है।

सिंध विधानसभा में तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेताओं और ‘बागी’ नेताओं के बीच में झगड़ा हो गया। बागी नेताओं ने सीनेट चुनाव के दौरान अपनी मर्जी से वोट डालने की बात कही थी। PTI के नेताओं ने असेंबली को ही युद्ध का मैदान बना दिया।

यहां पढ़ें: इस पाकिस्तानी डॉक्टर का तथ्य- कोविड से बचना है तो पॉपकॉर्न खाएं, इससे बढ़ती है इम्युनिटी.. खुब  उड़ रहा मजाक, देखिए आप भी वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO

PTI के तीन बागी नेता असलम आबरो, शहरयार शार और करीब बख्श गाबोल जैसे ही सिंध असेंबली में आए, वैसे ही पीटीआई के नेताओं ने उन पर हमला बोल दिया। पीटीआई नेता उनके अपनी ‘मर्जी’ से वोटिंग करने की बात से नाराज थे। सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO में देखा जा सकता है कि नेताओं के बीच में मारपीट हो रही है। मारपीट के दौरान असेंबली में कई सुरक्षाकर्मी भी पहुंच गए और नेताओं को एक-दूसरे से अलग करने की कोशिश की। इस मारपीट में PPP के नेता भी शामिल हो गए।

देखिए यहां वीडियो इंतजार कीजिए 

आबरो ने पहले घोषणा की थी कि वे और उनके साथ वाले नेता पार्टी लाइन पर वोट नहीं करेंगे। उन्होंने सीनेट टिकटों को बेचे जाने का आरोप लगाया था और कहा था कि वह सैफुल्लाह आबरो और फैसल वावडा के चुने के पक्ष में नहीं है। PTI के स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया था कि PPP उनके विधायकों को आगामी सीनेट चुनाव में अपनी ओर करने के लिए दबाव बना रही है।

PTI के कराची अध्यक्ष खुर्रम शेर जमां ने कहा था कि उनके विधायकों का अपहरण कर लिया गया है। बाद में विधायकों ने इस दावे को खारिज करते हुए कहा था कि उन लोगों का अपहरण नहीं किया गया है।

हमसे जुड़िए…

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

9617341438, 7879592500,  7804033123

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xNe

Leave a Comment